Breaking News
Home / मनोरंजन / बी-न्यूज़ / इस बार वह बुआ नहीं बल्कि कपिल की मौसी के किरदार में नजर आएंगी उपासना सिंह

इस बार वह बुआ नहीं बल्कि कपिल की मौसी के किरदार में नजर आएंगी उपासना सिंह

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच चल रहे विवाद का सबसे बड़ा नुकसान कपिल को भुगतना पड़ रहा है13-1492096068-upnew। एक तरफ जहां उनकी साफ-सुधरी इमेज  इन दिनों थोड़ी मटमैली हुई है। वहीं सुनील ग्रोवर लगातार अपने करियर की गाड़ी रफ्तार से आगे बढ़ाते जा रहे हैं। लेकिन इन दोनों की लड़ाई का सबसे बड़ा फायदा अगर किसी को मिला है तो वो हैं उपासना सिंह।कपिल के शो द कॅामेडी नाइट्स के बंद होने पर जहां सारी टीम कपिल के साथ दूसरे चैनल पर जाने के लिए रवाना हुई वहीं कपिल की बुआ यानी कि उपासना सिंह ने उनका साथ नहीं दिया।

उपासना सिंह ने कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल के बाद अब नच बलिए 8 में कॅामेडी करते हुए दिखाई दे रही हैं। मगर इस शो की शूटिंग के साथ उपासना द कपिल शर्मा शो की शूटिंग भी कर रही हैं। जानकारी के अनुसार वह सुबह चार बजे तक द कपिल शर्मा शो शूटिंग में बिजी थी। इससे साफ जाहिर होता है कि सुनील के जाने से कपिल की बुआ की एंट्री शो में फिक्स हो गई है।  वैसे आपको बता दें कि द कपिल शर्मा शो की शुरुआत में उपासना सिंह की एक एपिसोड में एंट्री दिखाई गई थी। हालांकि वह दोबारा इस शो में नजर  नहीं आयी। गौरतलब है कि यह शो जितनी तेजी से लोकप्रिय होता गया,उसी तेजी से इससे जुड़े एक्टर भी कई तरह के विवादों का हिस्सा बनते चले गए। खुद कपिल भी इससे नहीं बच पाए।

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर कॉन्ट्रोवर्सी पर जब उपासना से कमेंट मांगा गया तो उन्होंने कहा, “हम फैमिली की तरह काम करते हैं। किस परिवार में लड़ाई नहीं होती? दोनों ही बहुत अच्छे इंसान हैं। ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि उन्हें साथ आ जाना चाहिए। कपिल और सुनील के अपने विचार हो सकते हैं। लेकिन मुझे उम्मीद है कि सुनील और दूसरे मेंबर्स शो पर वापसी कर लेंगे।”

 

About Editor

Check Also

123123

फिल्म विकास परिषद की बनेगी नयी वेबसाइट

स्क्रिप्ट परीक्षण कमेटी में सदस्य बढ़ाने पर होगा विचार  बॉलीवुड में फिल्म बंधु की एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>