Breaking News
Home / मनोरंजन / बी-न्यूज़ / सलमान होस्ट करेंगे दस का दम सीजन 3

सलमान होस्ट करेंगे दस का दम सीजन 3

सलमान खान सोनी टीवी के मशहूर शो ‘दस का दम’ सीजन 3 का हिस्सा बनने जा रहे हैं. खबरों के मुताबिक सलमान ‘दस का दम’ सीजन 3 को होस्ट करने वाले हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सोनी अपने शो ‘दस का दम’ को 8 साल बाद फिर से लाने वाला है. अगर ये शो दो426796-dus-ka-dumबारा आता है तो ‘दस का दम’ शो का ये तीसरा सीजन होगा. इससे पहले हुए दो सीजन के होस्ट भी सलमान खान ही रहे है.

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक सलमान खान इस शो को होस्ट करने का मन बना चुके हैं. खबर में बताया गया है कि सोनी टीवी और सलमान के बीच जल्द ही इस शो को लेकर बातचीत पूरी होने वाली है. साथ ही बताया गया है कि इसी साल जुलाई में ये शो ऑनएयर हो सकता है.

आपको बता दें कि सलमान खान ने टीवी पर्दे पर रियलिटी शो ‘दस का दम’ के जरिए ही कदम रखा था. इस शो का पहला एपिसोड जून 2008 में टेलिकास्ट हुआ था, जबकि दूसरा एपिसोड अक्टूबर 2009 में टेलीकास्ट हुआ था.

हाल ही में सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुए विवाद के कारण सोनी टीवी की टीआरपी में गिरावट देखने को मिली है. आपको बता दें कि ‘दस का दम’ शो के पहले दोनों सीजन हिट साबित हुए थे और दोनों को अच्छी खासी टीआरपी मिली थी. ऐसे में सोनी इस शो के जरिए अपनी टीआरपी को ऊपर उठा सकता है.

 

About Editor

Check Also

123123

फिल्म विकास परिषद की बनेगी नयी वेबसाइट

स्क्रिप्ट परीक्षण कमेटी में सदस्य बढ़ाने पर होगा विचार  बॉलीवुड में फिल्म बंधु की एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>