Home / Breaking News / अपने हॉट अंदाज के लिए चर्चा में आयी मोना

अपने हॉट अंदाज के लिए चर्चा में आयी मोना

इन दिनों हॉट अभिनेत्री कंगना शर्मा लगातार अपनी हॉट तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रहीं हैं। कुछ ऐसा ही हाल इन दिनों उल्लू पर रिलीज हुई मोना होम डिलीवरी में देखा जा रहा है। इस वेब सिरीज में मोना का एक हॉट वीडियो वॉयरल होता है जिससे मोना के चर्चें बाजार में हवा की तरह फैलते हैं। हम आपको बता दें कि वे वाकई में काफी सेक्सी है और वह आप सभी को अपनी हॉटनेस का कहर दिखाती नजर आती ही होंगी। बीते दिनों उल्लू में अपने बोल्ड अवतार में दिखायी दी और हर तरफ चर्चा में आयी है। कंगना को आप सभी ने फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में देखा होगा। इस फिल्म में अपने हॉट लुक को लेकर कंगना काफी सुर्खियों में रहीं थी। बिजनेस लिंक संवाददाता धीरेन्द्र अस्थाना से अभिनेत्री कंगना शर्मा ने की विशेष बातचीत। पेश है कुछ अंश:-

उल्लू पर हाल ही में आपकी वेब सीरीज आयी है, कौन सा रोल प्ले किया है आपने?

मोना होम डिलीवरी में मैं एक प्रोस्ट्यूट के किरदार में हूं, जो लोगों की मदद के साथ मजबूरी भी समझती है। सीरीज से काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम करने का अनुभव मिला काफी अच्छा लगा, बहुत कुछ सीखने को मिला। हालांकि कैरेक्टर ऐसा था, कि मुझे ही सबकी मदद को आगे बढऩा पड़ा। डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और उल्लू टीम ने भी काफी सपोर्ट किया।

kangna-sharma

मोना होम डिलीवरी में जो वीडियो वायरल हुआ, उसे लेकर आपने कैसे सामना किया और क्या प्रतिक्रिया मिली है आपको?

हा.हा.हा. वो वीडियो तो रिएलिटी में वायरल हो गया। उसे देखने के बाद मेरे अभिनय की तारिफ भी हुई और कई लोगों ने तंज भी किया, लेकिन मुझे इन सब कमेंट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता। हां लेकिन मेरी फैमिली में कुछ लोगों ने जरूर मुझे इसके लिए कहा, लेकिन मैंने उन्हें समझाया कि ये एक्टिंग का पार्ट है।

लेकिन अभिनय के कद्रदानों ने मुझसे कहा कि डायलॉग से लेकर इमोशंस तक आप परफेक्ट थी, आपकी बॉडी लैंग्वेज कैरेक्टर में जान बनकर स्क्रीन पर देखने को मिली। उस वीडियों में एक नंबर भी मैंने बोला था, आज भी लोग मोना से बात करने के लिए उस पर फोन लगा रहे हैं।

ks-ullu

आपकी बोल्ड अदा के चर्चे सोशल प्लेटफार्म पर काफी रहते है?

मैं एक अच्छी अभिनेत्री बनने की कोशिश करती हूं, बाकी अब अभिनय पर फोकस रहता है, हां सोशल नेटवर्किंग पर एक्टिव जरूर रहती हूं।

आपको कैसे किरदार पसंद है?

मुझे भविष्य में केवल बोल्ड कैरेक्टर तक सिमट कर नहीं रहना है। मैं चाहती हूं सारे तरह के रोल करूं, जिससे ये जानने को मिल सके कि आखिर मेरे फैंस मुझसे और क्या उम्मीदें रखते हैं।

About admin

Check Also

nagar-nigam-lucknow

कागजों में स्पॉट फाइन शहर में गंदगी की भरमार

बाजारों में चलना था विशेष अभियान, सड़क पर पान मसाला थूकने वालों पर नहीं होता कोई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>