Home / Breaking News / उल्लू देखा क्या …

उल्लू देखा क्या …

  • इंटरटेनमेंट का नया प्लेटफार्म उल्लू एप्पUllu3
  •  वेब सीरीज की दुनिया में उल्लू की जोरदार एंट्री
  • उल्लू एप्प में शार्ट फिल्म और वेब सीरीज का जबरदस्त काम्बो
  • मार्केट में सबसे किफायती दाम में ज्यादा होगा मनोरंजन 
  • कम कीमत में इंटरटेनमेंट का खजाना

धीरेन्द्र अस्थाना
लखनऊ। एप्प के बाजार में इन दिनों उल्लू नामक एक एप्प की चर्चा जोरशोर से हो रही है। तमाम सामाजिक मुद्दों को शॉर्ट फिल्म और वेब सीरीज के माध्यम से पेश किया जा रहा है। एप्प के तमाम कंटेंट हिंदी समेत भोजपुरी, बंगाली, गुजराती, मराठी, पंजाबी, तमिल और कन्नड़ भाषा में देखने को मिल रहे हैं और वो भी अन्य एप्प से काफी सस्ते दाम पर।
आपको बता दें कि उल्लू एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है जो दर्शकों को विभिन्न प्रकार की वेब सीरीज, मूवीज और एक्सक्यूलिसव शो देखने के लिए मार्केट में उतारा गया है। आपको इसमें हर विधा पसंद आएगी जैसे ड्रामा, हॉरर, सस्पेंस, थ्रिलर और कॉमेडी। इसके अलावा आप उल्लू में नि:शुल्क ट्रायल भी प्राप्त कर सकते हैं। जिसमें शुरूआत की 4 वेब सीरीज के लिए मुफ्त में ट्रायल ले सकते है। उल्लू का सब्सक्रिप्शन भी काफी किफायती है, आपको ६ माह के लिए मात्र २७ रुपये और एक साल के लिए मात्र ३६ रुपये खर्च करने होंगे। उल्लू एप्प के मुकाबले मार्केट में कई और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म चल रहे है, लेकिन कम दाम में ज्यादा मनोरंजन के लिए उल्लू से बेहतर ऑप्शन अभी मार्केट में उपलब्ध ही नहीं है। उल्लू डीजीटल में एक बेहतरीन खासियत ये भी है कि इसमें ई-मेल, फेसबुक, गूगल या मोबाइल से इसको आसानी से शुरू किया जा सकता है। एप्प के माध्यम से कई छोटे-बड़े कलाकारों को अभिनय की दुनिया में एक नया मंत्र मिल रहा है। साथ ही दर्शकों को मनोरंजन का नया ठिकाना मिल गया है।
दूबेजी एंड द ब्वॉयज, २६ जनवरी, मैलटिंग चीज, किरदार, ब्लैक कॉफी, जनरेशन गैप, मेड इन इंडिया, वाना हैव ए गुड टाइम, गार्डियन, ब्राइब, स्वीट लाई, फरेब, द मिरर, घपा घप की सफलता के बाद अब उल्लू अपनी सबसे चर्चित वेब सीरीज को लॉन्च कर रहा है जिसका नाम है सिंगारदान। डायरेक्टर दीपक पांडेय बताते हैं कि उल्लू की सबसे चर्चित वेब सीरीज में चर्चित व नामी अभिनेता न केवल देखने को मिलेंगे बल्कि वे अपने अभिनय से दर्शकों को लखनऊ के कोठे की याद ताजा करवाते दिखेंगे। दीपक ने बताया कि सिंगारदान में अमर उपाध्याय, श्रद्घा दास, तनीमा भट्टïाचार्या, अंकिता दवे जैसे चर्चित कलाकारों का अभिनय देखने को मिलने वाला है। ये सीरीज २० जनवरी को स्ट्रीम होगी। दीपक ने खास बातचीत में ये भी बताया कि उल्लू एप्प की खासियत है कि कंटेंट की भीड़ से हटकर कार्य करना है और नये सब्जेक्ट में पब्लिक इंटरेस्ट को जोडऩा है ताकि दर्शकों को मनोरंजन के लिए जोड़ा जा सके। उन्होंने बताया कि कम कीमत में बेहतरीन मनोरंजन के लिए दर्शकों को उल्लू से बेहतर प्लेटफॉर्म नहीं मिल सकता है। भविष्य में उल्लू के दर्शकों को फिल्म देखने का मौके भी मिलेगा। उल्लू ने कम समय में मनोरंजन के क्षेत्र में लाखों दर्शकों के बीच जगह बना ली है।

श्रद्घा दास
सिंगारदान में अभिनय करना मेरे लिए काफी चुनौती भरा था। इस शॉट मूवी में उर्दू भाषा का प्रयोग अधिक किया गया। हालांकि मुझे डायरेक्टर दीपक पांडेय ने काफी सहयोग किया क्योंकि मुझे उर्दू बोलने में थोड़ी दिक्कतें थी, लेकिन दर्शकों को मेरा अभिनय पसंद आयेगा। मैं अपने कैरेक्टर से काफी इंस्पायर्ड हूं। सिंगारदान में सभी कालाकारों ने अपने- अपने किरदार को बखूबी निभाया है और सबके लिए कोठे के दौर की कहानी को वर्तमान में उतार पाना काफी चुनौती भरा रहा है।

अमर उपाध्याय
ये मेरी पहली वेब फिल्म है। मुझे खुशी है कि मेरे लिए यह बहुत बढिय़ा स्टोरी लाइन है। इसमें दर्शकों को देखने को मिलेगा कि कोठे पर एक जादुई सिंगारदान है, जिसमें वैश्या को देखकर कई बदलाव आते है। फिल्म की स्टोरी लाइन बहुत बेहतरीन है, सभी ने खूब मेहनत की है। फिल्म में मेरा किरदार एक बनिये का है, जो काफी सुलझा हुआ व्यक्ति है, लेकिन पूरी बात तो आपको उल्लू देखने पर पता चलेगी। दो वेब सीरीज के ऑफर है। एक सीरीयल की शूटिंग भी शुरू करने वाले है।

About Editor

Check Also

poly

शहर में बिकी पॉलीथीन तो नपेंगे अफसर

सख्ती का हवाला देकर मोटी कीमत वसूल रहे दुकानदार, नगर विकास विभाग की हीलाहवाली के बाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>