Home / Breaking News / दर्शकों को लुभा रही है साइज मैटर्स

दर्शकों को लुभा रही है साइज मैटर्स

नई दिल्ली। आजकल भागमभाग भरी लाइफ में लोग ये भूल बैठे है कि प्यार और सेक्स में अंतर क्या है? कुछ ऐसी ही कहानी को इन दिनों उल्लू पर रिलीज हुई वेबसीरीज बयां कर रही है। इसमें आज की गल्र्स के ऐसे बेजोड़ किस्सों को पेश किया गया है, जिसे आम जन जीवन से जोड़ के देखा जा रहा है।

आज लड़के तो खुलेआम लड़कियों के फिगर पूछ बैठते हैं, लेकिन लड़कियों में आज भी शर्म हया के बादल हैं। लेकिन बदलते दौर के लिहाज से वे भी अपनी शादी के पहले निजी प्रश्नों को पूछकर चलना चाहती हैं। कुछ ऐसी ही बानगी इस वेबसीरीज में देखने को मिल रही है जिसका नाम है साइज मैटर्स।

साइज मैटर्स के माध्यम से समाज के उस ताने-बाने को तोडऩे का प्रयास किया गया जिसमें केवल मर्द ही औरत से उसकी वर्जीनीटी, फीगर आदि जैसे सवाल पूछा करते थे। लेकिन इसमें स्त्री ने भी अपने होने वाले मर्द से उसके लिंग का साइज ही नहीं पूछा बल्कि उसका फोटो भी मांग लिया। ताकि वो झूठ न बोल सके। हालांकि वेबसीरीज को काफी पसंद किया जा रहा है क्योंकि कॉमेडी से भरी कलाकारों की टोली के बीच रोमांस का तड़का भी इसमें चार चांद लगा रहा है।

निदेशक बंदिता बोरा ने बताया कि साइज मैटर्स ऐसी लड़कियों की कहानी है, जिसमें उसकी दोस्त प्रथम स्थान पर आती है इसलिए उसे हर चीज का प्रमाण चाहिए होता है। इस कहानी का एक ये भी एंगल है जिसमें पुरुष अपने आप को शर्मिदा महसूस न करते हुए प्यार को महत्व देता है, जिसके लिए वो कई झूठ भी बोलता है। जहां प्यार होता है वहां सेक्स बिना किसी वजह अपनी जगह बना लेता है।

मुझे उम्मीद है कि लोगों को उल्लू के शो यदि उनके दर्शकों को अच्छे लगते हैं तो आगे भी हमारे पास तीन लड़कियों की कहानी है, जिन्हें उल्लू के दर्शक जरूर पसंद करेंगे। मुझे बताते हुए खुशी हो रही है कि इसकी शूटिंग ६-७ दिन में पूरी की गयी है। उसके पहले दो महीने पहले ही सभी कलाकारों को ट्रेनिंग दी गयी है। बाकी अब देखना है कि उल्लू के दर्शकों की क्या डिमांड आती है।

ullu size matters

वेबसीरीज की अभिनेत्री पूर्ति आर्या का कहना है कि मैं लीड कैरेक्टर की दोस्त हूं और मैं काफी झल्ली टाइप लड़की हूं। मैं फीमेल लीड रोल को हेल्प करती हूं कि वो कैसे अपनी टाइप की उस परिस्थितियों को कैसे हेल्प करूं।

riju-ulluबड़े रोचक कान्सेप्ट के साथ इसको मैने किया है। काफी अच्छी स्टोरी थी। आज जो कमेंट लड़के करते हैं, लेकिन वे अपनी कमियों को नजरअंदाज करते हैं। प्यार से बड़ा सेक्स नहीं होता, ये बताना इसका मूल मंत्र है। गल्ती केवल ये होती है कि वो अपने दोस्त के साइज की फोटो भेज देता है।
रिजू बिश्वास, अभिनेता

About admin

Check Also

nagar-nigam-lucknow

कागजों में स्पॉट फाइन शहर में गंदगी की भरमार

बाजारों में चलना था विशेष अभियान, सड़क पर पान मसाला थूकने वालों पर नहीं होता कोई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>