Breaking News
Home / Breaking News / उल्लू पर दिखेगा डांस बार

उल्लू पर दिखेगा डांस बार

वेब सीरीज की दुनिया में उल्लू की जबरदस्त एंट्री से उड़े दूसरे एप्प के होश

उल्लू एप्प में शार्ट फिल्म और वेब सीरीज का लुभावना ऑफर

मार्केट में सबसे किफायती दाम में ज्यादा मनोरंजन

कम कीमत में केवल शहर ही नहीं बल्कि गांव के युवाओं तक पहुंच रहा इंटरटेनमेंट का खजाना

लखनऊ। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म उल्लू एक ऐसी वेब सीरीज लेकर आया है, जिसके आने के बाद लोग एक बार फिर बार डासिंग के जमाने को याद करने पर मजबूर हो जाएंगे। हालांकि आज के समय में बार में डांस देखना थोड़ा मुश्किल है, इसके लिए आपbaar copyको मायानगरी जाना होगा या फिर विदेश। लेकिन उल्लू एप्प आपको बार डासिंग का दौर दोबारा याद दिलाने जा रहा है और उस दलदल में जाने वाली लड़कियों की कहानी लेकर आ रहा है। उल्लू एप्प पर आगामी २२ फरवरी को वेब सीरीज डांस बार रिलीज हो रही है, जिसमें हालात के आगे बेबस होने वाली लड़कियों की कहानी को दर्शाया गया है।
आपको जानकर हैरानी होगी कि एप्प के बाजार में इन दिनों उल्लू एप्प की चर्चा जोरशोर से क्यों है? वो इसलिए कि तमाम सामाजिक मुद्दों को शॉर्ट फिल्म और वेब सीरीज के माध्यम से लगातार पेश करने में सफलता जो हासिल कर रहा है। उल्लू एप्प नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और एएलटी बालाजी को कड़ी टक्कर देकर आगे निकल रहा है। कारण, उल्लू के दाम इतने किफायती हैं जो आसानी से सभी की पहुंच में है, जबकि ओटीटी दुनिया के नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम शहरी युवाओं को लुभा रहे हैं, लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि उल्लू एप्प की किफायती सदस्यता में शहरी और ग्रामीण क्षेत्र की मिश्रित ऑडियंस को ध्यान में रखा गया है। एप्प की दुनिया में उल्लू एप्प पर सस्ते दामों पर अत्यधिक कंटेंट सभी के लिए उपलब्ध है, जो सभी वर्गों के लिए दिलचस्प सामग्री पर काम कर रहा है। अभी तक रिलीज हो चुकी वेब सिरीजों पर यदि नजर डाले तो इससे साफ होता है कि उल्लू ने भारतीय बाजार पर पकड़ बना ली है। एप्प की खसियत की बात करे तो तमाम कंटेंट हिंदी समेत भोजपुरी, बंगाली, गुजराती, मराठी, पंजाबी, तमिल और कन्नड़ भाषा में देखने को मिल रहे हैं और वो भी अन्य एप्प से काफी सस्ते दाम पर।
आपको बता दें कि उल्लू एप्प में ड्रामा, हॉरर, सस्पेंस, थ्रिलर और कॉमेडी सभी तरह की वेब सीरीज देख सकते हैं। उल्लू में नि:शुल्क चार वेब सीरीज के लिए मुफ्त में ट्रायल ले सकते हैं। उल्लू एप्प के सब्सक्रिप्शन पर आपको छह माह के लिए मात्र २७ रुपये और एक साल के लिए मात्र ३६ रुपये खर्च करने होंगे। लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा कि उल्लू की लोकप्रियता मार्केट में जल्द ही अपने दाम को बढ़ा सकती है।
हाल ही में उल्लू ने चॢचत वेब सीरीज सिंगारदान लॉन्च की थी। डायरेक्टर दीपक पांडेय के निर्देशन में आगे भी वेब सीरीज में चॢचत व नामी अभिनेता-अभिनेत्री दिखेंगे, जो अपने अभिनय से दर्शकों को विभिन्न सामाजिक मुद्दों की यादे ताजा करवाते दिखेंगे। इसी कड़ी में २२ फरवरी को डांस बार रिलीज हो रही है, जिसमें चॢचत अभिनेता शुधांशू पांडेय, पूनम राजपूत, कनिशा मल्होत्रा और नियती जोशी का शानदार अभिनय उल्लू के दर्शकों को देखने को मिलेगा।

शुधांशू पांडेय

डांस बार की कहानी काफी शानदार है। इसमें मेरा किरदार एक बिजनेस टाइकून का है। जो डांस बार में जाने का शौखीन है। इस वेब सीरीज में उल्लू के दर्शकों को देखने को मिलेगा कि डांस बार में कैसे लड़कियां स्ट्रगल करती हैं। उनकी जिदंगी का हर पहलु एक सीख के साथ आगे बढ़ता है। मेरा रोल मेरे डॉयलाग को आगे बढ़ाता है। ये मेरी पहली वेब सीरीज है।

पूनम राजपूतpoo

डांस बार में मैं लीड रोल प्ले कर रही हूं और काफी सस्पेंस रोल में हूं। कहानी में मेरे दो कैरेक्टर है, जिसमें मैं टाइम-टू-टाइम चेंज होती रहती हूं। कहानी काफी अच्छी है। उम्मीद करती हूं दर्शकों को जरूर पसंद आयेगी। शूङ्क्षटग में सुबह ही पहुंचना पड़ता था, जो मेरे लिए थोड़ा मुश्किल भरा रहा, लेकिन ओवरऑल उल्लू टीम ने काफी सपोर्ट किया।

कनिशा मल्होत्रा

ये ऐसी स्टोरी है, जिसमें डांस बार के पीछे की कहानी दर्शकों के बीच आयेगी। इसमें लव ट्रायएंगल के साथ- साथ ऐसी केमेस्ट्री लोगों के बीच आयेगी, जिसको जानने में पब्लिक इंटरेस्ट होता है। ppइससे पहले भी मैं वेब सीरीज कर चुकी है, लेकिन वो अभी रिलीज नहीं हुई है। लेकिन ये उनमें से सबसे हिट स्टोरी लाइन है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह काफी पसंद आयेगी।

नियति जोशी

ये मेरी पहली वेब फिल्म है। मुझे खुशी है कि मेरे लिए यह बहुत बढिय़ा स्टोरी लाइन है। बात तो आपको उल्लू देखने पर पता चलेगी। दो वेब सीरीज के ऑफर हैं। एक सीरीयल की शूङ्क्षटग भी शुरू करने वाले है। फिल्म के शॉट काफी अच्छी तरह शूट किये गये है। मेरी ये पहली वेब सीरीज है, लेकिन मैंने इसके पहले काफी टीवी सिरीयल किये है। अगर आगे मौका मिलेगा तो और करेंगे।ni

About admin

Check Also

khiri

लखीमपुर खीरी काण्ड ;  129 दिन बाद आशीष मिश्रा जेल से रिहा

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा उर्फ मोनू की आज 129 दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>