Breaking News
Home / एक्सक्लूसिव / ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ की दूसरे वीकेंड भी शानदार कलेक्शन

‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ की दूसरे वीकेंड भी शानदार कलेक्शन

सामाजिक मुद्दे पर बनी अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ की ताबड़तोड़ कमाmaxresdefault-(1)ई जारी है. 10 दिनों के आंकड़ों पर गौर करें तो फिल्म कहीं भी कमजोर नजर नहीं आई है. टॉयलेट- एक प्रेम कथा के दूसरे वीकेंड की कमाई भी शानदार रही.

फिल्म ने 10 दिन में करीब 115 करोड़ की कमाई कर ली. 100 करोड़ के क्लब में एंट्री के बाद भी फिल्म लगातार दूसरे हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है. फिल्म ने रिलीज के दूसरे शनिवार को 6.75 करोड़ और दूसरे रविवार को 8.25 करोड़ का बिजनेस किया. थियेटर में लोगों की भीड़ देखकर लगता है इस हफ्ते भी फिल्म की कमाई का सिलसिला थमने वाला नहीं है.

फिल्म को बीजेपी शासित राज्यों में टैक्स फ्री किया गया है. यह फिल्म इस साल की छठी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. बताते चलें कि ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ महज 18 करोड़ के बजट पर तैयार हुई है. अक्षय कुमार की फिल्म बीते शुक्रवार को रिलीज हुई ‘बरेली की बर्फी’ को बराबर की टक्कर दे रही है. ‘बरेली की बर्फी’ ने शनिवार को 3.85 करोड़ का बिजनेस किया.

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट कर ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ की कमाई का अब तक का लेखा-जोखा शेयर किया. उन्होंने बताया कि यह फिल्म अक्षय की 100 क्लब में एंट्री करने वाली 8वीं फिल्म है. ‘टायलेट-एक प्रेम कथा’ पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित है. इसमें गांवों में टॉयलेट ना होने पर महिलाओं को होती समस्याओं को दिखाया गया है. फिल्म के कंटेंट की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर तारीफ भी की थी.

About Editor

Check Also

teacher

31,661 शिक्षकों को नियुक्ति पत्र देने की शुरुआत करेंगे सीएम योगी

शिक्षकों पर मेहरबान सीएम योगी सरकार विभिन्न जिलों में चयनित अभ्यर्थियों को जल्द से जल्द नियुक्ति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>