Breaking News
Home / मनोरंजन / ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन में सुनील संग सल्लू

‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन में सुनील संग सल्लू

  • सलमान ने दिया कपिल शर्मा को झटका!

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमानthequint-2017-06-ea75f055-3676-4d39-94c3-03cf97aaf60e-l-r, Aparshakti Khurana, Ali Asgar, Salman Khan, Sunil Grover, Dr Sanket Bhosle and Suganda at Super खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. वे कई टीवी शोज में अपने भाई सोहेल खान संग नजर आ रहे हैं. लेकिन हाल ही में उन्‍होंने कॉमेडियन कपिल शर्मा को बड़ा झटका दिया है! दरअसल सलमान ने फिल्‍म के प्रमोशन के लिए एक स्‍पेशल एपिसोड शूट किया, जिसका नाम रखा ‘सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट’. इस दौरान ‘दबंग’ खान कपिल की पुरानी टीम संग मौज-मस्‍ती करते नजर आये. उन्‍होंने सुनील ग्रोवर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा के साथ फिल्‍म का प्रमोशनल एपिसोड शूट किया.

इस शूट के दौरान सलमान के साथ उनके भाई सोहेल खान भी मौजूद थे. कई महीनों बाद सुनील, डॉ मशहूर गुलाटी के गेटअप में सलमान का इलाज करते नजर आये. इस शूट की कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें सलमान और सोहेल मस्ती करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि कबीर खान के निर्देशन में बनी ‘ट्यूबलाइट’ में सलमान और सोहेल के अलावा चाईनीज अभिनेत्री झू झू और दिवंगत अभिनेता ओमपुरी भी अहम रोल में हैं. फिल्‍म इसी ईद के मौके पर रिलीज होगी.
गौरतलब है कि 16 मार्च को मेलबर्न से लौट रहे कपिल शर्मा ने अपने टीम मेंबर्स के साथ बदसलूकी की थी. फ्लाइट में कपिल अपने टीम मेंबर्स पर चिल्‍ला रहे थे. जब सुनील ने इस बाबत कपिल को समझाने की तो कपिल भड़क गये और उनके साथ गाली-गलौच की. प्रत्‍यक्षदर्शियों ने यह भी बताया था कि कपिल ने सुनील पर जूता भी फेंका था. इस मामले के सुर्खियों में आने के बाद कपिल ने ट्विटर पर सुनील ग्रोवर से माफी मांगी थी. लेकिन सुनील ने माफ करने से इनकार कर दिया. सुनील ने यह भी साफ कर दिया कि वे शो में नहीं लौटेंगे और ‘द कपिल शर्मा शो’ से किनारा कर लिया.

About Editor

Check Also

123123

फिल्म विकास परिषद की बनेगी नयी वेबसाइट

स्क्रिप्ट परीक्षण कमेटी में सदस्य बढ़ाने पर होगा विचार  बॉलीवुड में फिल्म बंधु की एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>