Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / व्यपार मंडल / राजनीति में रहना है तो चर्चा और पर्चा में बने रहें नेता: नरेश

राजनीति में रहना है तो चर्चा और पर्चा में बने रहें नेता: नरेश

बिजनेस लिंक ब्यूरो

लखनऊ। पूर्व मंत्री व भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने कहा कि केन्द्र व राज्य में पहली बार ऐसी सरकार बनी है जो व्यापरियों के हितों की चिन्ता कर रही है। व्यापारी आयोग के गठन पर सरकार गम्भीरता से विचार कर रही है। इसके अलावा व्यापारी पेंशन व व्यापारी दुर्घटना बीमा योजना का लाभ भी वर्तमान में मिल रहा है या जल्द मिलने वाला है।

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन की ओर से आयोजित पदाधिकारियों के सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि सम्बोधित कर रहे थे। विधान सभा मार्ग स्थित मैरियाड बैंकट्स हॉल में आयोजित इस सम्मेलन में नरेश अग्रवाल ने कहा कि देश के विकास में व्यापारियों के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता और न ही नजरअंदाज किया जा सकता है। उन्होंने संगठन से जुड़े पदाधिकारियों को भी राजनीति में आने की नसीहत दी और कहा कि प्रयास यहीं करों की आप हमेशा चर्चाओं में बने रहो क्योंकि चर्चा में रहोगे तो पर्चा में रहोगे और पर्चा में रहोगे तो राजनीति में रहोगे।

उन्होंने कहा कि मंत्री स्वाती सिंह ने कभी नहीं सोचा होगा कि वो राजनीति में जाएंगी लेकिन परिस्थितियों कुछ ऐसी अनुकुल हो गई कि वो आज सरकार में मंत्री हैं। राजनीति में कभी-कभी निर्णय जल्दी ले लिए जाते हैं। आपको ऐसे झंडे को भांप कर अपने आप को प्रदर्शित करने की बात कही।

उन्होंने कहा कि सत्ता की कुंजी के नजदीक पहुंचने के लिए हम प्रयास नहीं करेंगे तो हमे बहुत कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि हमे यह सुनकर काफी अच्छा लगा कि यूपी में होने वाले उपचुनाव में संगठन से जुड़े दो लोग टिकट की मांग कर रहे हैं।

IMG-20190721-WA0006

मौके पर उन्होंने सपा, बसपा व कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सपा दो जातियों की पार्टी है जबकि बसपा एक जाति की और कांग्रेस तो जातिविहीन पार्टी है। उन्होंने कहा कि जब सपा और बसपा के बीच गठबंधन हुआ था तब मैने कहा कि था कि चुनाव परिणाम के बाद मायावती सपा को लात मारेगी और वहीं हुआ मायावती ने सपा से कुटनीति के तहत बदला लिया है।

इस मौके पर बृजेश शुक्ला, अचल अग्रवाल, अमित अग्रवाल, सतनाम सेठी, पुष्पेन्द्र अग्रवाल, पंकज अग्रवाल, डा. एसके जैन, नरेश गोयल, कृष्ण गोपाल मित्तल, डा. वीरेन्द्र गुप्ता, विजय सिंह, सहित बड़ी संख्या में व्यापारी नेता मौजूद थे।

About admin

Check Also

alambagh

आलमबाग को हजरतगंज बनाने की तैयारी

जिलाधिकारी ने बनायी असरों की टोली, हर महीने होगी समीक्षा बैठक बाजार बनेगा नो वेंडिंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>