Breaking News
Home / बिज़नेस / लकी यात्रियों को सिर्फ 12 रुपये में हवाई सफर

लकी यात्रियों को सिर्फ 12 रुपये में हवाई सफर

स्पाइसजेट ने अSpiceJet_Boeing_737-900ER_Vyas-1पनी 12वीं सालगिरह के मौके पर 12 रुपए में हवाई सफर करने का धमाका ऑफर लॉन्च किया है। इस माके पर दिए जा रहे इस ऑफर में उपभोक्ताओं को घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों दोनों तरह की फ्लाइट का टिकट बुक कराने की सुविधा है।

स्पाइसजेट ने मीडिया को बताया है कि कंपनी की 12वीं सालगिरह के मौक पर यह ऑफर 23 मई यानी सोमवार से शुरू हो रहा है जो 28 मई तक चलेगा। इन पांच दिनों के भीतर आप कहीं के लिए भी फ्लाइट टिकट बुक कर सकते हैं। सूचना में बताया कि गया है 12 रुपए टिकट बेस फेयर होगा और उस पर सरचार्ज या अन्य तरह के चार्ज अलग से भुगतान करने होंगे।

ऐसे ही ऑफर में गोएयर भी 599 रुपये में हवाई सफर का मजा दे रही है। गोएयर देश के 23 सेक्टरों में उड़ान संचालित करती है। इसके लिए शर्त यह थी कि टिकट को 12 से 15 मई तक खरीदना थी। इस ऑफर में यात्रा 1 जुलाई से लेकर 30 सितंबर के बीच कर सकते हैं।

जेट एयरवेज स्पेशल एनिवर्सरी डिस्काउंट दे रही है। वह घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों ही सेक्टरों में छूट ऑफर कर रही है। इस दौरान 24 फीसदी डिस्काउंट मिलेगी और यह स्पेशल फेयर 16 जून तक लागू रहेगा।

26 जून के बाद मिलेगा सफर का मौका
ऑफर के तहत टिकट बुक करने का मौका 23 मई से 28 मई तक है लेकिन टिकट बुक करने वाला उपभोक्ता को 26 जून से 24 मार्च 2018 तक ही सफर करने का मौका होगा। टिकट बुक करने के लिए आपको स्पाइसजेट की वेबसाइट पर जाना होगा। यहां पर दिख रहे विज्ञापन का प्रोमो कोड को टिकट बुक करने के साथ ही एक बॉक्स में ऑफर सूचना के तौर पर भरना पड़ेगा। ऐसे करने के बाद लक्की ड्रॉ के आधार पर कुछ लोगों को टिकट देगी। यानी साइट पर जाकर 12 रुपए वाली टिकट बुक करने वाले सभी लोगों को टिकट नहीं मिलेगी।

रिपोर्ट में यह भी कही गया है कि एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट या डेविड कार्ड के साथ टिकट बुक करने वाले उपभोक्ताओं को विशेष तरह की छूट और सुविधाएं दी जाएंगी। चूंकि कंपनी अपने 12 साल पूरे कर रही है ऐसे में 12 घरेलू उड़ानों और 12 इंटरनेशनल उडा़नों के लकी ड्रॉ निकाले जाएंगे और लकी ड्रॉ जीतने वाले उपभोक्ता को ही 12 रुपए वाले ऑफर के तहत यात्रा करने का मौका मिलेगा।

 

About Editor

Check Also

download

एमएसएमई चाहे स्वतंत्र स्टॉक एक्सचेंज

पंकज जायसवाल एमएसएमई सेक्टर भारतीय अर्थव्यवस्था का मेरुदंड है, एमएसएमई की वर्ष 2018-19 की वार्षिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>