Breaking News
Home / मनोरंजन / बी-न्यूज़ / ‘शादी’ के लिए तैयार हुई 43 साल की सुष्मिता सेन

‘शादी’ के लिए तैयार हुई 43 साल की सुष्मिता सेन

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगल मदर सुष्मिता सेन इन दिनों शादी मूड में हैं। उन्होंने अपनी यह खुशी इंस्टाग्राम पर घूंघsushmitasenट वाली फोटो में शेयर की। दरअसल सुष्मिता अपने भतीजे की शादी में शरीक होने दिल्ली गई थी। उन्होंने इस शादी की कई झलकियां शेयर की, जिसमें उनके तैयार होने से लेकर डांस करने तक, कई सारी खूबसूरत फोटोज और वीडियोज शामिल हैं।

इस दौरान सुष्मिता, नीता लुला की एक क्लासी ब्लैक साड़ी में नजर आईं। ब्लैक साड़ी के साथ सुष्मिता ने अनमोल ज्वैलर्स की पन्ने की ज्वैलरी पहनी। साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही थी, लेकिन उन्होंने इसके साथ-साथ तैयार होते हुए की भी फोटोज डाली। इन फोटोज की खास बात यह है कि इन्हें सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने क्लिक किया। रोहमन उनकी यह खूबसूरती देखते रह गए। सुष्मिता ने इसे एक फन शूट बताया। रोहमन ने इस पोस्ट पर शायराना अंदाज में कमेंट भी किया। दोनों की यह इंस्टाग्राम कैमेस्ट्री काफी क्यूट लग रही थी।

आपको बता दें कि सुष्मिता ने मॉडल रोहमन के साथ अपने रिश्ते की बात को कभी नहीं छिपाया। वह रोहमन के साथ फिटनेस वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं। वहीं रोहमन भी उनकी पोस्ट पर क्यूट कमेंट्स करते हुए नज़र आते हैं। रोहमन, सुष्मिता की दोनों बेटियों के साथ काफी घुल-मिल गए हैं। फैंस इन दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा के बाद सुष्मिता सेन भी शादी के बंधन में बंधती हैं या नहीं।

About Editor

Check Also

123123

फिल्म विकास परिषद की बनेगी नयी वेबसाइट

स्क्रिप्ट परीक्षण कमेटी में सदस्य बढ़ाने पर होगा विचार  बॉलीवुड में फिल्म बंधु की एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>