Breaking News
Home / Breaking News / हर सोमवार, गुरुवार और शुक्रवार की शाम सासंदों-विधायकों से मिलेंगे सीएम योगी

हर सोमवार, गुरुवार और शुक्रवार की शाम सासंदों-विधायकों से मिलेंगे सीएम योगी

उत्तर प्रदेश में सरकार बनने के बाद से सीएम योगी लगातार जन समस्याओं को बेहद सक्रिय दिखाई दे रहे हैं. लेकिन हर समस्या और छोटी-छोटी दिक्कतों को भी सीएम तक पहुंचाने की होड़ में जन प्रतिनिधि लगातार लखनऊ के चक्कर ​लगा रहे हैं. इसी समस्या से निपटने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अब सांसदों से और विधायकों से मिलने का दिन, समय व स्थान निर्धारित कर दिया है.
yogi-adityanath-ANI-1उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपना पद संभालने के साथ ही कई बड़े फैसले ले चुके हैं और लगातार कई बड़े फैसले ले भी रहे हैं. राज्य की कानून व्यवस्था से लेकर विकास तक के हर पहलू पर सीएम योगी की पैनी नजर है.
योगी आदित्यनाथ ने राज्य की स्थिति को और भी बेहतर बनाने के लिए नया फैसला लिया है. सीएम योगी अब हर शुक्रवार शाम 4 से 5 बजे तक सासंदों से और सोमवार व गुरुवार शाम 4 से 5 बजे तक वह विधायकों से मुलाकात करेंगे.
यह मुलाकात शास्त्री भवन (सचिवालय एनेक्सी) में होगी. सीएम योगी ने इस भेंट को सुलभ बनाने के लिए सांसदों और विधायकों से अपने साथ किसी अन्य को न लाने का अनुरोध किया है.
रिपोर्ट्स है कि सीएम योगी ने सांसदों और विधायकों से जनता और राज्य की समस्याओं को जानने के लिए ये भेंट शुरू की है. कहा जा रहा है कि इस बैठक में सीएम योगी सांसदों और विधायकों से हर तरह की समस्या जानेंगे और आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे.
बता दें कि जनता हर छोटी-छोटी परेशानियों को सीएम योगी तक पहुंचाने की होड़ में दिखाई दे रहे हैं और उसके लिए जन प्रतिनिधि लगातार लखनऊ के चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन हर किसी की समस्या सीएम योगी तक नहीं पहुंच पा रही है, जिसके समाधान के लिए अब सीएम योगी ने सांसदों और विधायकों से मिलने का समय और दिन निर्धारित कर दिया है.

About Editor

Check Also

vinay

सपा के प्रदेश सचिव बनें विनय श्रीवास्तव

बिजनेस लिंक ब्यूरो लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>