Breaking News
Home / Breaking News / रेल रोकने की धमकी के बाद शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन बना छावनी, कड़ी सुरक्षा

रेल रोकने की धमकी के बाद शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन बना छावनी, कड़ी सुरक्षा

आरआरबी एनटीपीसी के रिजल्ट को लेकर बिहार में हुई घटना के बाद एक युवक ने शुक्रवार को फिरोजाबाद के शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रोकने की धमकी सोशल मीडिया पर दी। इस पर पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया। शिकोहाबाद स्टेशन को छावनी बना दिया गया। शाम को सात बजे तक रेलवे स्टेशन पर फोर्स निगरानी करता रहा। धमकी देने वाले युवक को ट्रेस किया गया। पुलिस के अनुसार युवक एटा का निवासी है। उसे तलाशा जा रहा है।

धमकी मिलने के बाद शुक्रवार सुबह सात बजे सीओ अनिवेश कुमार के नेतृत्व में शिकोहाबाद प्रभारी उदयवीर सिंह फोर्स के साथ रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए। यहां पर सीओ रेलवे आगरा दरवेश कुमार ने जीआरपी प्रभारी योगेंद्र सिंह और प्रभारी निरीक्षक आरपीएफ विनोद कुशवाह के साथ चेकिंग की। सुबह से ही रेलवे स्टेशन पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स को देख स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया।

सीओ अनिवेश कुमार ने बताया कि गुरुवार को सोशल मीडिया पर किसी युवक ने भारत बंद के दौरान शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन पर रेल रोकी रोकने की धमकी दी थी। इसी को ध्यान में रखते हुए शुक्रवार को रेलवे स्टेशन पर चेकिंग अभियान चलाया गया था। प्रभारी उदयवीर सिंह के अनुसार धमकी देने वाले युवक का नाम विनय कुमार है और यह एटा का निवासी है। युवक को तलाशा जा रहा है। पूरे दिन फोर्स मुस्तैद रहा। ट्रैक कहीं भी बाधित नहीं हुआ।

आरआरबी एनटीपीसी के अभ्यार्थियों द्वारा परीक्षा को लेकर किए गए आंदोलन व ट्रेनों को पहुंचाई गई क्षति को लेकर राजकीय रेलवे पुलिस द्वारा रेलवे स्टेशन पर चेकिंग अभियान चलाया गया। हालांकि यहां पूरी तरह से शांति रही। प्रयागराज में विगत दिनों आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा के अभ्यार्थियों द्वारा परीक्षा में की गई गड़बड़ी को लेकर जगह-जगह रेलवे ट्रैक पर विरोध-प्रदर्शन किया गया और ट्रेनों में आगजनी भी की गई। जिससे रेलवे की संपत्ति का काफी नुकसान हुआ।

इसको लेकर रेल प्रशासन ने रेलवे पुलिस को सतर्क किया है। शुक्रवार को राजकीय रेलवे पुलिस द्वारा टूंडला रेलवे स्टेशन पर चेकिंग अभियान चलाया गया। यात्रियों से पूछताछ की गई। सामानों को भी चेक किया गया। प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि छात्रों के विरोध को देखते हुए चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान पूर्ण रूप से शांति रही।

About Editor

Check Also

vinay

सपा के प्रदेश सचिव बनें विनय श्रीवास्तव

बिजनेस लिंक ब्यूरो लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>