Breaking News
Home / Breaking News / उल्लू पर बॉलीवुड की पोल खोलेगा #मीटू

उल्लू पर बॉलीवुड की पोल खोलेगा #मीटू

बिजनेस लिंक ब्यूरो

नई दिल्ली। बाहर जो दिखता है वो होता नहीं है। ये इंडस्ट्री एक करेले की तरह है… बाहर से कड़क अंदर से कड़वी। यहां पर सिर्फ गिव एंड टेक चलता है। मेरे पास कुछ है तो मैं दूंगी तो रोल मिलेगा, नहीं चाहिए तो निकल लो। ये डॉयलाग हेस्टैग मीटू नामक वेबसीरीज के ट्रेलर में सुनने को मिल रहा है। इन दिनों उल्लू पर रिलीज होने वाली इस वेबसीरीज के चर्चे खूब गर्म है।

ओटीटी प्लेटफार्म उल्लू एप्प पर तमाम सोशल मुद्दों को शॉर्ट फिल्म और वेब सीरीज के माध्यम से लगातार पेश किया जा रहा है, जो उल्लू के दर्शकों में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। आपको जानकर हैरानी होगी कि उल्लू पर अब कई बड़े फिल्मी सितारे भी अपने अभिनय से लोगों को रोमांचित करते हुए नजर आने लगे है।

इसी कड़ी में उल्लू हेस्टैग मीटू वोल्फ ऑफ बॉलीवुड वेब सीरीज लॉच करने वाला है, जिसमें बॉलीवुड तक पहुंचने में युवाओं को किन परिस्थितियों से होकर गुजरना पड़ता है और कैसे- कैसे शोषण का सामना करना होता है, इसकी सच्ची दास्तां देखने को मिलेगी। आपको बता दें कि इस वेबसीरीज के डायरेक्टर दीपक पांडेय है, जिन्होंने अपने निर्देशन का ऐसा जलवा ओटीटी प्लेटफार्म पर फैलाया है, जिसे न केवल दर्शक पसंद कर रहे हैं, बल्कि अभिनेता भी इसकी तारीफ कर रहे हैं।

ये वहीं निर्देशक है जिनकी कई चर्चित वेबसीरीज उल्लू पर दर्शकों ने खूब पसंद की है। जिनमें हलाला, पांचाली, सिंगारदान, डांस बार, वाना हैव ए गुड टाइम, दूबेजी एंड द ब्वॉयज, २६ जनवरी, ब्राइब, जनरेशन गैप, ब्लैक कॉफी जैसी वेब सीरीज और शॉर्ट मूवी से दर्शकों का दिल लूट चुके है। उल्लू ने कम समय में मनोरंजन के क्षेत्र में लाखों दर्शकों के बीच जगह बना ली है।

ullu poster

एना इल्मी

इस वेब सीरीज में मेरी भूमिका लीड एक्टर की होने वाली पत्नी की है। बड़ी रिच फैमिली से हूं। सीरीज में कुछ ऐसी घटनाएं सामने आती हैं जिसके चलते मुझे अपने होने वाले पति से दूरी बनानी पड़ती है। डायरेक्टर दीपक पांडेय के साथ काम करके मजा आया। सभी एक्टर्स के साथ काम करके अच्छा लगा। प्रोमोशन अच्छा रहा तो लोगों का अच्छा फीडबैक मिलेगा।

अनाया भंडारी

इस वेब सीरीज में मेरा किरदार एक संघर्षशील अभिनेत्री का है। जो पैसे के लिए परेशान है, प्यार के साथ- साथ वो ऐसी चीजों के भंवर में फंसी हुई है। ट्रेलर में आपने मेरे डॉयलाग देंखे होगे कि किस प्रकार एक अभिनेत्री को अपने आपको बेचना पड़ रहा है। मीटू का मुद्दा अब शांत हो चुका है, इस वेबसीरीज के बाद मीटू दोबारा चर्चा में आयेगा। ये मेरी पहली वेब सीरीज है, इसलिए उम्मीदें दर्शकों से और भी ज्यादा हैं।

विवान भटेना

इस वेबसीरीज को उल्लू के दर्शकों के अलावा इंडस्ट्री में भी खूब पसंद किया जाएगा। क्योंकि इसकी स्टोरी लाइन काफी सोशल है। जिससे सीधे सिनेस्टार का जुड़ाव और उनके साथ हुए शोषण को ताजा कर देगी। जिस तरह से कुछ सालों में इंडस्ट्री के अंदर महिलाओं का शोषण हुआ है उस पर कोई आवाज उठाने को तैयार नहीं है, ऐसे में हमने अपने अभिनय से समस्या को दिखाने का प्रयास किया है। मुझे पूरी आशा है कि उल्लू के सब्सक्राइबर इस सीरीज को जरूर पसंद करेंगे।

पारस मदान

इस वेब सीरीज में मेरा किरदार लीड एक्टर के दोस्त का है। हम ४-५ दोस्तों के गु्रप में कुछ झगड़े होते है। मैं करन का सबसे अजीज दोस्त हूं। जिस विषय पर मीटू वेबसीरीज लॉच हो रही है, ऐसे विषयों के बारे में आम जनता को जानने की ललक रहती है कि आखिर फिल्म इंडस्ट्री में कैसे लोग संघर्ष करते हैं। तो मेरे हिसाब से उल्लू के फैंस के लिए और हमारे फैंस के लिए ये खास मौका है। जब उन्हें ये जानने का मौका मिलेगा कि आखिर एक एक्टर की स्ट्रगल लाइफ कैसी होती है।

सिकंदर खरबंदा

इस वेब सीरीज में मेरा कैरेक्टर पंजाबी पॉप सिंगर का है। मैं बहुत गंदी आदतों का शिकार हूं। मेरे कैरेक्टर को करीब से देखने के लिए आपको मीटू वेबसीरीज देखनी होगी। मुझे पूरी उम्मीद है कि आपको इसमें पूरा मसाला देखने को मिलेगा। साथ ही बॉलीवुड में कैसे लोगों के साथ शोषण होता रहा है, इसकी पोल भी खुलेगी। उम्मीद है दर्शक इस वेबसीरीज को खूब मजे से देखेंगे।

About admin

Check Also

khiri

लखीमपुर खीरी काण्ड ;  129 दिन बाद आशीष मिश्रा जेल से रिहा

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा उर्फ मोनू की आज 129 दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>