Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / एसएसपी के साथ बदतमीजी करने पर आजम खान गिरफ्तार

एसएसपी के साथ बदतमीजी करने पर आजम खान गिरफ्तार

lucknow_poster_story_760_1490866695_749x421

लखनऊ। राम मंदिर के पक्ष में पोस्टर लगाकर एकाएक चर्चा में आए भाजपा नेता आजम खान लखनऊ की एसएसपी मंजिल सैनी से अभद्रता करने के मामले में आजम खां को गिरफ्तार कर लिया गया है। आजम खान पर एसएसपी से बदसलूकी का आरोप है।
राम मंदिर निर्माण का मुद्दा उठाने वाले बीजेपी नेता आजम के खिलाफ एसएसपी मंजिल सैनी के दफ्तर में घुसकर अभद्र करने की शिकायत है। इसी को लेकर बीजेपी नेता आजम खां को पुलिस ने हिरासत में लिया। उन्हें मंजिस सैनी ने ही गिरफ्तार कराया। आजम खान ने भाजपा की सरकार आने के बाद राम मंदिर के निर्माण के लिए लखनऊ में पोस्टर लगवाए हैं। जिसके बाद वो रातों-रात खबरों में आ गए।

श्री राम मंदिर निर्माण मुस्लिम कार सेवक मंच के अध्यक्ष आजम खान ने लखनऊ में तकरीबन 10 जगहों पर बैनर लगवाए हैं जिसमें उन्होंने मंदिर निर्माण की बात कही है, आजम खान ने सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर मंदिर बनवाने की बात कही है। आजम खान ने कुछ लोगों का एक संगठन बनाया है जोकि सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद राम मंदिर निर्माण की वकालत कर रहे हैं, वह मुस्लिम समुदाय के भीतर राम मंदिर को लेकर आम राय बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

आजम खान दो गनर की सुरक्षा में चलते हैं और वह जय श्री राम कहने से भी हिचकते नहीं है, उनका मानना है कि राम की उतनी ही इज्जत मुसलमानों के लिए है जितनी हिंदुओं के लिए। काफी बड़ी संख्या में युवा उनके साथ हैं, इनका संगठन धार्मिक नेताओं मौलवियों की आलोचना करने से भी पीछे नहीं हटता है। लेकिन जिस तरह से उन्होंने लखनऊ में मंदिर के समर्थन में पोस्टर लगाए हैं उसके बाद उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है।

आजम खान का कहना है कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है क्योंकि उन्होंने काफी साहसिक कदम उठाया है। उन्होंने कहा कि मुझे ईमेल और फोन पर धमकी मिल रही है, मैं उनकी पहचान नहीं कर सकता हूं, ये लोग मुझे धमकी दे रहे हैं कि मैं इस मुद्दे को छोड़ दूं और मस्जिद बनाने की बात कहूं और इसके निर्माण के लिए कोशिश करूं। इसके लिए मुझे पैसों भी देने की बात कही गई है। इस मामले में एफआईआर दर्ज कर दी गई है, लेकिन अभी भी उन्हें यूपी पुलिस की ओर से सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई है।

About Editor

Check Also

vinay

सपा के प्रदेश सचिव बनें विनय श्रीवास्तव

बिजनेस लिंक ब्यूरो लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>