Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / बाजारों से / टेंट कारोबारियों में अवैध वसूली को लेकर गुस्सा बढ़ा

टेंट कारोबारियों में अवैध वसूली को लेकर गुस्सा बढ़ा

लखनऊ। आदर्श व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता के नेतृत्व में एलडीए सचिव को ज्ञापन सौंपकर ठेका व्यवस्था वापस लेने तथा गेटपास के नाम पर हो रही वसूली तथा एकाधिकार खत्म करने की मांग की। एलडीए सचिव ने व्यापारियों की समस्याओं को गंभीरता से सुनते हुए उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल से संबद्ध लखनऊ आदर्श टेंट एसोसिएशन के तत्वाधान में संगठन के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता के नेतृत्व में राजधानी के टेंट एवं कैटरिंग व्यापारियों का 25 सदसयीय प्रतिनिधि मंडल एसोसिएशन के अध्यक्ष विजय कन्नौजिया के साथ लखनऊ विकास प्राधिकरण के सचिव मंगला प्रसाद सिंह से मिला।

व्यापारी नेता संजय गुप्ता ने सचिव को एलडीए के सामुदायिक केंद्रों में टेंट व्यवसायियों से गेट पास के नाम पर की जा रही वसूली की जानकारी देते हुए उनसे इस विषय पर हस्तक्षेप करते हुए इसे रोकने की बात कहीं।

लखनऊ आदर्श टेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष विजय कन्नौजिया ने एलडीए सचिव को ज्ञापन देते हुए कहा कि सामुदायिक केंद्रों को ठेके पर उठाने से आम जनता एवं टेन्ट कैटरिंग, फ्लावर डेकोरेशन, लाइट साउंड सभी क्षेत्रों के व्यापारियों का गेट पास के नाम पर वसूली कर के आर्थिक शोषण किया जा रहा है जो कि सर्वथा अनुचित है।

qoo_1494547958

विजय कनौजिया ने कहा ठेके पर सामुदायिक केंद्रों को दिए जाने के कारण एकाधिकार व्यवस्था शुरू हो गई है, जिससे आम जनता के भी हित प्रभावित हो रहे हैं तथा उन्हें मनमाने दामों पर बाध्यकारी रूप से उन्हीं लोगों से महंगी दरों पर कार्य कराने हेतु विवश होना पड़ रहा है। जिसे ठेकेदार ने अधिकृत किया है। सचिव मंगला प्रसाद ने व्यापारियों की समस्याओं को गंभीरता से सुनते हुए परीक्षण के बाद समुचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।

प्रतिनिधिमंडल में उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय गुप्ता, लखनऊ आदर्श टेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष विजय कन्नौजिया, ऋत्विक जयसवाल, शिव अजवानी, सोनू शुक्ला, मनोज यादव, काका, अभिषेक वोहरा, राजेश कंधारी, विनय चौधरी, उदय शंकर मेहरोत्रा, सुधांशु दीक्षित, अनूप सोनकर, अफजल, विवेक गुप्ता, विक्की बोहरा सहित अनेक पदाधिकारी शामिल थे।

About admin

Check Also

123

वित्तीय तरलता की गम्भीर चुनौतियों का सामना कर रहा उद्योग जगत

मांग वाले क्षेत्र ग्रीन जोन में, पर आपूर्ति वाले क्षेत्र रेड जोन में होने से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>