Breaking News
Home / मनोरंजन / बॉक्स ऑफिस / बाहुबली की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग

बाहुबली की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग

बाहुबली ने अपना धमाका कर दिया है। जहां फिल्म की एडवांस बुकिंग से ही ये साफ हो गया था कि फिल्म शानदार तरीके से अपनी ओपनिंग करेगी वहीं ट्रेड पंडितों के कयास की मानें तो बाहुबली के पहले शो की ओपनिंग ही 95% है जो कि बॉलीवुड इतिहास में शायद ही हुआ हो। कई जगह पहले शो 8 बजे से थे तो कई जगह 9 बजे से और कुल मिलाकर सभी शो हाउसफुल हैं। इस लिहाज़ से देखा जाए तो बाहुबली की 85 करोड़ की ओपनिंग के कयास भी टूट सकते हैं। कुछ लोगों ने वैसे भी इसकी 100 करोड़ ओपनिंग की आशंका ज23bahubali-1ताई थी।

अब बात करें उस सवाल की जो दो साल से लोगों को परेशान कर रहा है। जी हां कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? हम आपको यहां किसी तरह का जवाब नहीं देंगे। क्योंकि हम नहीं चाहते कि फिल्म को लेकर आपका क्रेज खतम हो। लेकिन इतना जरूर बता देना चाहेंगे कि डायरेक्टर राजामौली ने इसे अच्छे तरीके से पेश किया है। राजामौली जिन्होंने इस फिल्म का स्क्रीन प्ले लिखा है उन्हें इसके लिए क्रेडिट देना चाहिए।

हिंदी सर्किट में भी फिल्म ने करीब 80 प्रतिशत की ओपनिंग की है जो रईस औऱ काबिल की मिली हुआ ओपनिंग से ज़्यादा है। यानि कि बाहुबली 2 हिंदी में भी रिकॉर्ड कायम कर सकती है और देखा जाए तो ये किसी भी हिंदी डब फिल्म के लिए उपलब्धि है। बाहुबली की ओपनिंग रिपोर्ट सुलतान से ज़्यादा है और इस लिहाज़ से देखा जाए तो फिल्म सुलतान का रिकॉर्ड तो तोड़ने ही वाली है। पहली फिल्म ने भी शानदार रिकॉर्ड तोड़े थे। वैसे भी फिल्म की प्री रिलीज़ रिपोर्ट आ चुकी है और सुलतान – दंगल के रिकॉर्ड टूट चुके हैं। वहीं फिल्म टॉप 20 फिल्मों में तो शामिल हो ही रही है।

 

About Editor

Check Also

123123

फिल्म विकास परिषद की बनेगी नयी वेबसाइट

स्क्रिप्ट परीक्षण कमेटी में सदस्य बढ़ाने पर होगा विचार  बॉलीवुड में फिल्म बंधु की एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>