Breaking News
Home / Breaking News / मंत्री ने काटा बीयर बार का फीता, फोटो वायरल

मंत्री ने काटा बीयर बार का फीता, फोटो वायरल

लखनऊ: योगी सरकार पर इन दिनों जहां लचर कानून व्यवस्था को लेकर विपक्षी पार्टियां निशाना साध रही है तो वहीं सरकार की फायर ब्रांड मंत्री और महिला कल्याण राज्य मंत्री स्वाति सिंह का लखनऊ में एक बीयर शॉप का उद्घाटन करने का फोटो वायरल हो रहा है। योगी सरकार की मंत्री द्वारा बीयर बार का फीता काटने की कई तस्वीरें अब सोशल में चर्चाओं का विषय बनी हुई है। वैसे तो स्वाति सिंह ने बीयर बार का उद्घाटन 20 मई को किया था. लेकिन इसकी तस्वीरें अब सामने आयी हैं. ये बीयर बार लखनऊ के गोमतीनगर जैसे पॉश इलाके में चल रहा है.

बता दें कि जहां योगी सरकार शराब को रोकने की बात कह रही है। वहीं उनकी सरकार की महिला मंत्री शराब (बीयर) को बढ़ावा दे रहीं। उन्होंने बीते दिनों ‘बी द् बीयर’ शॉप का उद्घाटन किया था, लेकिन तस्वीर अब सामने आई हैं।

मंत्री के बीयर बार के उद्घाटन से सब हैरान
बता दें कि फेसबुक से लेकर ट्विटर तक इन तस्वीरों के लिए लोग स्वाति सिंह को जमकर कोस रहे है। इसमें बीजेपी के भी समर्थक शामिल हैं। दरअसल यूपी में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनते ही कई ज़िलों में शराब के खिलाफ प्रदर्शन शुरू हो गए थे। जिसकी अगुवाई महिलाओं ने ही की थी। अब महिला मंत्री के बीयर बार के उद्घाटन करने से सब हैरान हैं।
SWATI-3
महिला मोर्चा की अध्यक्ष भी हैं स्वाति सिंह
स्वाति सिंह यूपी बीजेपी की महिला मोर्चा की अध्यक्ष भी हैं। वे तब सुर्ख़ियों में आई थीं जब बीएसपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर उनको गालियां देने के आरोप लगे थे। गौरतलब है कि स्वाति के पति और बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती के बारे में कुछ गंदी बातें कह दी थी। जिसके जवाब में लखनऊ में प्रदर्शन कर रहे बीएसपी नेताओं ने भी दयाशंकर की पत्नी को लेकर अपमानजनक नारे लगाए थे। बीजेपी ने इस बार उन्हें चुनाव में लखनऊ के सरोजिनीनगर से टिकट दिया था और वह यहां से जीत गई थी।

About Editor

Check Also

vinay

सपा के प्रदेश सचिव बनें विनय श्रीवास्तव

बिजनेस लिंक ब्यूरो लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>