Breaking News
Home / मनोरंजन / लियोनी को है किसका इंतजार?

लियोनी को है किसका इंतजार?

sanny loen copyसनी लियोनी की अगली फिल्म का नया पोस्टर आ गया है। इस फिल्म में सनी किसी आइटम नंबर में नहीं बल्कि लीड रोल में हैं। उनकी अगली फिल्म का टाइटल है तेरा इंतजार।

उनके इस फिल्म में हीरो हैं अरबाज खान। इससे पहले अरबाज की फिल्म जीना इसी का नाम है आई थी जबकि सनी को बादशाहो में शानदार आइटम नंबर में देखा गया था।

मेकर्स ने आज इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है। जिसमें सनी और अरबाज की लव स्टोरी दिखाई जाने वाली है। सनी लियोनी को फिल्म को उनके फैंस हाथों-हाथ लेते हैं यही वजह है कि वो आज भी फिल्ममेकर्स की हॉट फेवरेट बनी हुई हैं।

अरबाज खान का फिल्मी करियर इन दिनों ढलान पर है और उम्मीद है कि ये फिल्म उनके आगे के करियर के लिए कुछ करिश्मा जरूर दिखा पाए। अरबाज ने दबंग 2 में सलमान खान को डायरेक्ट किया था। पिछले कुछ समय से फिल्मों से ज्यादा अरबाज अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं इसी साल उनका मलाइका अरोड़ा से तलाक हुआ है।

About Editor

Check Also

123123

फिल्म विकास परिषद की बनेगी नयी वेबसाइट

स्क्रिप्ट परीक्षण कमेटी में सदस्य बढ़ाने पर होगा विचार  बॉलीवुड में फिल्म बंधु की एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>