Breaking News
Home / Breaking News / सीएम का एक्शन, एसिड अटैक में 3 गिरफ्तार, एडीजी रेलवे को फटकार

सीएम का एक्शन, एसिड अटैक में 3 गिरफ्तार, एडीजी रेलवे को फटकार

सीएम के अस्पताल से वापस आते ही महज एक घंटे के अंदर एसिड अटैक मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही, सीएम ने मामले में एक्शन लेते हुए एडीजी रेलवे गोपाल गुप्ता को तलब कर फटकार लगाई है। पीड़िता ऊंचाहार(रायबरेली) से गंगा-गोमती एक्सप्रेस से लखनऊ आ रही थी। तभी मोहनलाल गंज के पास कुछ लोगों ने उसे तेजाब पिला दिया था।
बता दें कि एसिड अटैक पीड़िता से मिलने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ केजीएमसी अस्पताल पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ रीता बहुगुणा जोशी व अन्य लोग भी थे।
बीते गुरुवार को ट्रेन में हुई इस घटना के वक्त ट्रेन में अन्य यात्री भी मौजूद थे लेकिन किसी ने भी मदद नहीं की। लड़की की मदद उस वक्त हुई जब वो लखनऊ के के चारबाग रेलवे स्टेशन पर तड़पती हुई मिली। जीआरपी की उस पर नजर पड़ी तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया।
इससे पहले बीती 19 जनवरी को रायबरेली जिले से शिरोज हैंगआउट कैफ़े में एक धमकी भरा पत्र आया था, जिसमें कहा गया था कि अगर केस वापस नहीं लिया तो तेजाब से फिर हमला करेंगे। इस पर एसएसपी मंजिल सैनी और तत्कालीन डीएम सत्येन्द्र सिंह ने सुरक्षा का पीड़िता को आश्वासन दिया था, लेकिन धमकी के दो महीने बाद गुरुवार को पीड़िता पर हमला कर दिया गया। वो सुरक्षा का इंतजार करती रह गई।
पीड़िता के दर्द की कहानी सिर्फ इतनी ही नहीं है, उसके साथ 2008 में गैंगरेप किया गया था। इस हमले से पहले उसके ऊपर दो बार पहले भी तेजाब से हमला हो चुका है।

About Editor

Check Also

vinay

सपा के प्रदेश सचिव बनें विनय श्रीवास्तव

बिजनेस लिंक ब्यूरो लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>