Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / व्यपार मंडल / सीतापुर रोड पर एआरटीओ ऑफिस खोलने की मांग

सीतापुर रोड पर एआरटीओ ऑफिस खोलने की मांग

  • आरटीओ से मुलाकात कर ट्रक ऑपरेटर्स ने ज्ञापन भी सौंपाIMG-20170503-WA0001
  • मासिक बैठक करने का प्रस्ताव भी दिया

लखनऊ। द ट्रक ऑपरेटर एंड ट्रांसपोर्टर एसोसिएशन ने बीते सोमवार को आरटीओ से मुलाकात कर ट्रांसपोर्ट कारोबारियों की समस्याओं से अवगत करवाया। इस दौरान राजधानी की बढ़ती जनसंख्या और लोगों की सुविधा के लिए सीतापुर रोड पर भी एआरटीओ कार्यालय खोलने की मांग रखी गई। ट्रक मालिकों ने आरटीओ से ट्रांसपोर्टनगर दफ्तर में सहायता केंद्र खोलने का प्रस्ताव भी रखा।
द ट्रक ऑपरेटर्स ऐंड ट्रांसपोर्टर्स असोसिएशन ने अध्यक्ष अरुण अवस्थी के नेतृत्व में आरटीओ अजय कुमार त्रिपाठी से मिलने पहुंचे ट्रक मालिकों ने समन्वय के लिए नियमित बैठक की मांग भी उठाई। इस दौरान फारवर्डिंग एजेंसियों के पंजीकरण की प्रकिया को सरल करने और शहर में अनधिकृत रूप से चल रहे ई- रिक्शा, डीजल टेम्पो व ट्रैक्टर- ट्रॉलियों के अवैध संचालन पर रोक लगाने की मांग उठाई।
आरटीओ से मिलने गए प्रतिनिधि मंडल में सत्य सरन श्रीवास्तव, आसिफ अली खान, संजीव मिश्रा, संतोष तिवारी, अजय जायसवाल, अनिल सिंह, दिलीप शर्मा, राजेश तिवारी, सहाबुद्दीन व अरविंद मिश्र मौजूद रहे।

About Editor

Check Also

salestax

बंपर तबादले, 681 अधिकारियों की तैनाती में फेरबदल

एडिशनल कमिश्नर स्तर के 31 व 33 ज्वाइंट कमिश्नर इधर से उधर 112 डिप्टी कमिश्नर, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>