Breaking News
Home / Breaking News / द होस्ट: चलो कुछ तूफानी करते हैं

द होस्ट: चलो कुछ तूफानी करते हैं

  • उल्लू पर रिलीज हुई है पति- पत्नी की कैमेस्ट्री

  • उल्लू एप्प के दर्शकों को मिल रहा हॉरर के साथ मनोरंजन का तड़का

  • हलाला की अपार सफलता के बाद नयी पेशकश द होस्ट रिलीज

बिजनेस लिंक ब्यूरो

नई दिल्ली। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म उल्लू पर अब हॉरर तड़का लगा है। हॉरर मूवी द होस्ट में एक ऐसे पति- पत्नी की कहानी दिखाई गयी है, जो आपस में एक दूसरे से प्रेम करते है। लेकिन एक छोटी सी गलती के चलते उनकी लाइफ ऐसे भंवर में फंस जाती है, जहां से निकलना आसान नहीं।

द होस्ट के डायरेक्टर भाविन वाडिया बताते हैं कि इस शॅार्ट हॉरर मूवी में कम पैसे के लालच में एक कपल स्टे करता है और कैसे वो झंझटों में फंस जाता है। इसके अलावा इस मूवी के माध्यम से लोगों को ये भी जागरूक करने का प्रयास किया गया है कि कहीं भी जाए तो पहले वहां का इतिहास पता कर लें ताकि किसी के साथ किसी भी प्रकार की अनहोनी न हो।

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की दुनिया में इन दिनों उल्लू की चर्चा का विषय ही एकदम नया है। ऐसे सामाजिक विषय पर उल्लू ने अपनी वेब सीरीज लांच की है, जो विषय लोगों का ध्यान ङ्क्षखचता है। बीते शुक्रवार को उल्लू पर द होस्ट रिलीज की गयी है। इस शार्ट फिल्म की कहानी एक पति- पत्नी के बीच की है, जिनको १० हजार में एक बंगला मिलता है।

इसके बाद धीरे- धीरे उस बंगले में पत्नी का मिजाज बदलता है, जिसका अनुमान पति को देर से पता चलता है। हालांकि फिल्म के पहले पड़ाव में पति के समझ से परे रहता है कि आखिर उसकी पूजा- पाठ वाली पत्नी का मिजाज रात में सेक्स की ओर क्यों जाने लगा है। बाद में कहानी की परत खुलती है, लेकिन गुत्थी सुलझाने के लिए फिल्म देखना जरूरी है।

ullu copy

आपको जानकर हैरानी होगी कि एप्प के बाजार में इन दिनों उल्लू एप्प की चर्चा जोरशोर से क्यों है? वो इसलिए कि तमाम सामाजिक मुद्दों को शॉर्ट फिल्म और वेब सीरीज के माध्यम से लगातार पेश करने में यह सफलता हासिल कर रहा है। अभी तक रिलीज हो चुकी वेब सीरीजों पर यदि नजर डालें तो इससे साफ होता है कि उल्लू ने दर्शकों की नब्ज पर पकड़ बना ली है।

पीयूष शर्माpiyush copy

मैं इस शॉर्ट मूवी में एक पति का किरदार निभा रहा हूं। मूवी में मेरी वाइफ काफी शर्मीली है। लेकिन कुछ ऐसा वाकया हो जाता है, जिसकी वजह से उसका दिन का व्यवहार शर्मीला ही रहता है, लेकिन रात में वो कुछ और हो जाती है। मूवी में काफी सस्पेंस है, उम्मीद करता हूं मूवी दर्शकों को पसंद आयेगी। साथ ही पति- पत्नी की कैमेस्ट्री भी लोग पसंद करेंगे। हॉरर मूवी होने के नाते जो इनके शौकिन दर्शक है, उनके लिए काफी मनोरंजन होगा और फिल्म के अंत तक आपको मूवी से निगाहें हटने नहीं देंगी।

मौसमी उदेशी

mousmi copyइस मूवी में मेरा कैरेक्टर घरेलू महिला का है, जो अपने पति से काफी प्रेम करती है। सस्ते मकान के लालच में एक बंगले में शिफ्ट होते हैं, वहां कुछ ऐसे हालात पति- पत्नी के बीच बनते हैं, जिससे पति परेशान होता है। सेक्स से परेशान पति को जब इसका शक होता है तो वो इसकी पड़ताल करता है। खुलासा तब होता है कि आखिर उसकी पत्नी सेक्स के लिए इतनी एक्टीव कैसे हो गयी? उम्मीद करती हूं इस हॉरर मूवी के जरिए लोगों को मनोरंजन का आनंद होगा और दर्शक मेरे अभिनय को पसंद करेंगे।

About Editor

Check Also

khiri

लखीमपुर खीरी काण्ड ;  129 दिन बाद आशीष मिश्रा जेल से रिहा

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा उर्फ मोनू की आज 129 दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>